हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या करने वाले सभी 4 आरोपियों की गोली मारकर हत्या

0
82

हैदराबाद पुलिस ने कहा है कि पशु चिकित्सक के बलात्कार और हत्या के सभी चार आरोपी शुक्रवार को गोलीबारी में मारे गए हैं। आरोपियों की उसी हाईवे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई, जहां 26 वर्षीय दिशा का शव मिला था।

सूत्रों ने बताया कि बलात्कार और हत्या के आरोपियों को सुबह करीब 3 बजे घटनास्थल पर पुनः वही दृश्य बनाकर जांच पड़ताल करने के लिए ले जाया गया। कथित तौर पर आरोपी ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने गोलियां चलाईं।

साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी सी सज्जनार ने समाचार एजेंसी PTI के हवाले से बताया, “हैदराबाद में बलात्कार-हत्या के मामले में 4 आरोपी आज सुबह गोलीबारी में मारे गए।”

बलात्कार और हत्या की पूरी घटना

28 नवंबर को हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक अंडरपास में एक 26 वर्षीय महिला का शव मिलने के बाद राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था।

26 वर्षीय पशु चिकित्सक से बलात्कार किया गया और फिर रात में चार लोगों द्वारा उसे जला दिया गया और अगले दिन 28 नवंबर को उसका शव हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पुलिया के नीचे डाल दिया।

साइबराबाद पुलिस के अनुसार, चारों आरोपियों ने उसकी स्कूटी के पिछले पहिये को पंचर कर दिया था, उसकी मदद करने की पेशकश की। उसे एक टोल प्लाजा के पास एक सुनसान जगह पर घसीटा और उसके साथ बलात्कार किया। इसमें कहा गया कि पीड़ित की मौत दम घुटने के कारण हुई और आरोपी ने बाद में उसका शरीर जला दिया।

बलात्कार और हत्या के मामले के आरोप में 29 नवंबर को साइबराबाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था।

आरोपियों की पहचान मोहम्मद अरीफ, जोलू शिवा, जोलु नवीन और चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु के रूप में की गई। मोहम्मद अरीफ (25), जो ड्राइवर के रूप में काम करता था, इस मामले का मुख्य आरोपी था।

गैंगरेप और महिला पशु चिकित्सक की हत्या के चार आरोपियों को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here